प्रेमिका के घर रात में रंगेहाथ पकड़ाया प्रेमी,ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की कराई शादी,प्रेमी के घर दुल्हन बनकर गई प्रेमिका….

 

राँची।जिले के सिल्ली प्रखंड के चातमबाड़ी गांव के ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को बुधवार की रात रंगे हाथ पकड़ने के बाद गुरुवार को उनकी शादी गांव के मंदिर परिसर में करा दी। शादी के बाद लड़का पक्ष के लोग बहु को अपने घर ले गए। शादी के दौरान पंचायत के मुखिया लाल सिंह मुंडा समेत काफी संख्या ग्रामीण मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक गांव के कालीचरण पाहन का 22 वर्षीय पुत्र गौरी नाथ पाहन का गांव के ही एक विधवा अनिता देवी के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।बुधवार की रात ग्रामीणों ने दोनों को अनिता देवी के घर में रंगे हाथ पकड़ लिया।

मामले को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों की एक तत्काल बैठक गांव के हरि मंदिर परिसर में हुई, जिसमें प्रेमी युगल को भी वहां बुलाया गया। लोगों ने बताया कि ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे से छिपकर मिलते थे, लेकिन बीती रात ये पकड़े गए। ग्रामीणों के समक्ष दोनों ने एक साथ जीवन भर साथ रहने की बात कही। इसके बाद मंदिर परिसर में ही दोनों की शादी करा दी गई। गौरी नाथ पाहन ने कहा अब अनिता देवी एवं उसके बच्चे की भी अच्छी तरह देखभाल करेगा। घटना की एक लिखित जानकारी ग्रामीणों ने सिल्ली थाना को भी दे दी है। इस मौके पर दोनों ही पक्षों समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।