पाँच घंटे में पुलिस ने युवती को राँची एयरपोर्ट से बरामद किया….युवती को परिजनों को सौंप दिया..

राँची।राजधानी राँची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से एक युवती और युवक को पुलिस ने बरामद किया।बताया जाता है कि युवती को भगाने के फिराक में युवक युवती को लेकर राँची एयरपोर्ट पहुँचा था।इसकी सूचना पुलिस को मिल गई।उसके बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए दोनों को एयरपोर्ट से बरामद कर लिया।मिली जानकारी के मुताबिक, राँची मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की सुबह 9 बजे घर से निकली थी।जब करीब 4 घंटे तक घर नहीं आयी और फोन स्विच ऑफ होने से परिजनों ने इसकी सूचना थाना को दिया।वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू की।

बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली कि लड़की को एक लड़का राँची से बाहर ले जाने के फिराक में हैं और राँची एयरपोर्ट पहुँचा है।इसकी सूचना जैसे ही हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा को मिली।डीएसपी ने तुरन्त एयरपोर्ट थाना प्रभारी आनंद कुमार को इसकी जानकारी देते हुए लड़की को एयरपोर्ट में खोजबीन के लिए कहा।इसी बीच मैक्लुस्कीगंज थाना पुलिस से लड़की के परिजन भी राँची एयरपोर्ट पहुँच गए।वहीं लड़की को एक युवक के साथ एयरपोर्ट थाना प्रभारी आनंद कुमार ने एयरपोर्ट से बरामद कर थाना ले आए ।एयरपोर्ट थाना प्रभारी ने दोनों को एयरपोर्ट थाना पहुँचे मैकलुस्कीगंज थाना पुलिस और युवती के परिजनों को सौंप दिया।वहीं इस सम्बंध में एयरपोर्ट थाना प्रभारी ने बताया कि ये मामला मैक्लुस्कीगंज थाना का है।लड़की को बरामद कर उन्हें सौंप दिया गया।

इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि लड़की जिस युवक के साथ भाग रही थी।उस युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।युवक परिचित ही था।इसलिए लड़की के परिजनो ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया। लड़की को परिजन अपने साथ लेकर चले गए हैं।और लड़की के परिजनों ने पुलिस से कहा युवक को जाने दिया जाए। उसके बाद युवक भी हवाई जहाज से चले गए।