विवाहिता प्रेमिका का मौसा बनकर चार दिनों से उसके घर में रह रहा था प्रेमी,जब भेद खुला तो प्रेमी की पोल में बांधकर जमकर धुनाई हुई,पुलिस ने छुड़ाया

गोड्डा।झारखण्ड के मेहरमा प्रखंड के कुमरडीहा गांव में विवाहित प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों व ससुर ने बिजली के पोल में बांधकर जमकर पिटाई की। बिहार के भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना के अंगारी गांव से महिला की बहन का देवर पिंटू मंडल प्रेमिका से मिलने कुमरडीहा आया था।वह प्रेमिका का मौसा बनकर चार दिनों से उसके घर में रह रहा था। लेकिन उसका चाल-चलन देखकर महिला के ससुर को शक हुआ और उसने मामले में पूछताछ शुरू की। इसके बाद उसका भेद खुल गया। फिर महिला के ससुर ने गांववालों के साथ मिलकर बिजली के पोल में बांधकर युवक की पिटाई की। सूचना मिलने पर बलबड्डा थाना पुलिस पहुंची और प्रेमी को छुड़ाकर थाना ले गई।


जानकारी के अनुसार, महिला की शादी चार माह पूर्व कुमरडीहा गांव निवासी कुन्दन कुमार मंडल से हुई है। शादी के कुछ दिन बाद महिला का पति दिल्ली रोजगार के लिए चला गया। इसके बाद महिला ने पिंटू मंडल को गांव में बुला लिया। हैदराबाद में मजदूरी कर रहा प्रेमी पिंटू चार दिन पूर्व नशे में धुत होकर महिला के गांव आया। यहां महिला का मौसा बनकर उसके घर में रहने लगा। घर में महिला के साथ उसके ससुर और ननद रहते हैं। इसी बीच युवक के चाल-चलन को देखकर ससुर को कुछ गलत होने का संदेह हुआ। इसके बाद उसने पूछताछ की। पूछताछ में उसका भेद खुल गया। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से युवक को पोल में बांधकर उसकी पिटाई की। घटना की सूचना बलबड्डा थाना प्रभारी दीपनारायण सिंह, एसआई चंदन कुमार समेत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी थी।