दुल्हन की मांग सिंदूर से भरते ही दूल्हे की मौत..अचानक दूल्हे की मौत से मचा हड़कंप…

डेस्क टीम:
बिहार के भागलपुर में सुहागन बनते ही दुल्हन की मांग तब उजड़ गई,जब उसकी मांग में सिंदूर भर मंगलसूत्र पहनाने वाले इंजीनियर दूल्हे विनीत प्रकाश की दिल का दौरे से मौत हो गई।दूल्हे के चक्कर खाकर गिरते ही आनन-फानन में परिजनों ने जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।खबर के अनुसार,सॉफ्टवेयर इंजीनियर विनीत बरारी थानाक्षेत्र के छोटी खंजरपुर स्थित झौआ कोठी निवासी मुकुंद मोहन झा का पुत्र था,उसकी शादी झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुम्हार टोला निवासी की पुत्री से तय हुई थी।

बुधवार की रात मिरजान स्थित विवाह भवन में शादी समारोह खुशी-खुशी संपन्न हो रहा था, उसी दौरान अचानक दूल्हे की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पश्चिमी सिंहभूम से पर‍िवार अपनों को लेकर बेटी के विवाह लिए भागलपुर के मिरजान स्थित विवाह भवन पहुंचा था।

वहीं दामाद की मौत से ससुर को भी गहरा सदमा लगा है। उन्होंने मामले में किसी साजिश की बात कहते हुए मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष प्रशिक्षु आईपीएस अपराजित लोहान से शव का पोस्टमार्टम कराने का अनुरोध किया।

पुलिस विनीत के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। मोजाहिदपुर पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सारी आशंकाएं दूर हो जाएगी।

बताया जाता है कि विनीत अपने दोस्तों और रिश्तेदारों संग शादी की खुशी में चहक रहा था। किसी एंगल से वह असहज नहीं लग रहा था। बारात दरवाजे पर लगी, सभी नाचे-झूमे और जब दुल्‍हन की मांग में सिंदूर भरने की बारी आई तो भी विनीत के कदम नहीं लड़खड़ाए थे।

सिंदूर दान की विधि संपन्न हुई और मंगलसूत्र पहनाते ही वह चक्कर खाकर गिर गया, फिर कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो चुकी थी। चिकित्सकों ने उसे देखते ही अस्पताल में मृत घोषित कर दिया।

इधर दुल्‍हन के पिता ने कहा कि उनके साथ विनीत के परिजनों ने धोखा किया है। लड़के के बारे में उन्हें सही जानकारी नहीं दी गई थी, कुछ बात तो जरूर रही होगी। अचानक किसी की मौत नहीं होती।

दुल्‍हन,उसके पिता और पश्चिमी सिंहभूम से आए उनके अपनों का रो-रो कर बुरा हाल था। दूल्हे विनीत के परिजनों में भी मातम छाया हुआ था। उनका भी रो-रोकर बुरा हाल था।वहीं दूल्हे की मौत की खबर से लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।आखिर कुछ ही पल में कैसे दूल्हे की मौत हो गई !