Ranchi:नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म,पंचायत में मामला दबाने की कोशिश,चार आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज….

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।मामले में नाबालिग ने सूर्यकांत मुंडा उर्फ सूरजु मुण्डा,रवि मुंडा उर्फ बोडा मुंड़ा,प्रदीप मुंड़ा उर्फ पुंडी पाहन एवं एक अन्य युवक पर आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन नामकुम थाना में दी है।वहीं पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

नाबालिग के अनुसार 27 अप्रैल की शाम 6:30 बजे गांव के दुकान गई थी।इसी दौरान घात लगाए चारों ने कब्जे में लेकर जान से मारने की धमकी दी एवं एक घर में ले गए जहां चारों ने बारी बारी से रातभर बलात्कार किया। सुबह चारो शौच के लिए निकले तो किसी तरह भागकर अपने मामा के घर चली गई।जब 4 मई को मामा के घर से अपने घर लौटी एवं परिजनों को घटना की जानकारी दी।उसके बाद परिजनों के साथ थाना पहुंची एवं लिखित आवेदन दिया।पुलिस ने नाबालिग के द्वारा दिये आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है।

इधर बताया जाता है कि नाबालिग से दुष्कर्म हुए करीब एक सप्ताह हो गया।इसी बीच नाबालिग के परिजनों ने जब इसकी जानकारी मुखिया को दिया।लेकिन तुरन्त जानकारी पुलिस को नही दी।जानकारी मिली है कि गांव में मामला दबाने के लिए पंचायत का दौर भी चला।जब पंचायत में बात नहीं बना तो आज नाबालिग परिजन के साथ थाना पहुँचीं ।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि नाबालिग के बयान पर मामला दर्ज हो गया है।आगे की कार्रवाई जारी है।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।