पिता बेच रहा था जमीन,मना किया नहीं माने तो बेटे ने लोहे के रॉड से पीट-पीटकर कर दी हत्या,आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

पलामू।झारखण्ड में पालमु जिले के पांकी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक बेटे ने रॉड से पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या कर दी है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरअसल,पलामू की पांकी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सकलदीपा पंचायत के चापी गांव में कृष्णा भुइयां नामक व्यक्ति की हत्या उसके पुत्र ने कर दी है। जानकारी मिलते ही पांकी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले में छानबीन शुरू की। छानबीन करने के बाद पुलिस ने मौके से कृष्णा भुइयां के हत्या के आरोपी रिकेश भुइयां को गिरफ्तार किया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है।

वहीं मामले में पांकी थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी ने बताया रिकेश की मां की मौत गरीब छह महीने पहले हो गई थी। मां की मौत के बाद पिता कृष्णा भुइयां जमीन बेचना चाहता था।जिसका विरोध उसका पुत्र रिकेश कर रहा था। इसके बावजूद कृष्णा जमीन बेचने के लिए अड़ा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसी बात से गुस्से में आकर रिकेश ने घर में रखे पंखे के रॉड से पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी रिकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले में आगे की जांच में जुट गई है।