दो गुटों के बीच मारपीट के बाद पत्थरबाजी, एक दर्जन लोग घायल,बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात…

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है।साथ ही पत्थरबाजी की भी घटना हुई है। जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं।घटना की सूचना मिलते ही बड़कागांव एसडीपीओ कुलदीप कुमार,थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह, एसआई इंद्रजीत कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बड़कागांव सीएचसी में भर्ती कराया है।

मामले में एक गुट के लोगों का आरोप है कि उनकी बहन कूड़ा फेंकने के लिए बाहर निकली तो कुछ मनचलों ने सिटी बजाकर इशारा किया।इसके बाद हमलोग बाहर निकले और युवकों से जानकारी लेने का प्रयास किया। इस दौरान उल्टा वे लोग उग्र हो गए और मारपीट करने लगे।वहीं मामले में दूसरे गुट के युवकों का कहना है कि अंबा पोखर के पास पेड़ के नीचे हमलोग पबजी खेल रहे थे।इसी बीच लड़की के भाई ने पहुंचकर हम लोगों को यहां बैठने के लिए मना किया और मारपीट करने लगा।

इसके बाद बात बढ़ गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई।इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से पथराव भी किया गया।घटनास्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।वहीं पत्थरबाजी के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इस पथराव में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

समाचार लिखे जाने तक घायलों से पुलिस पूछताछ कर रही थी। साथ ही पुलिस ने रामनवमी और आचार संहिता को देखते हुए घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती कर दी है। पुलिस स्थिति पर नजर बनाए हुए है।