राजधानी राँची में जमीन घोटाले मामले में ईडी ने फिर कई जगहों पर मारा छापा,जेएमएम नेता और जमीन दलाल के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है….

राँची।राजधानी राँची में जमीन घोटाले मामले में जेएमएम नेता सहित कई जमीन कारोबारियों के ठिकाने पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम छापेमारी कर रही हैं। मंगलवार की सुबह ईडी की टीम जेएमएम नेता अंतू तिर्की,जमीन कारोबारी शेखर ,प्रियरंजन और बिपिन सिंह समेत नौ लोगों के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।मिली जानकारी के अनुसार ईडी की अलग अलग टीमें राँची के बरियातू, मोरहाबादी,खेलगांव,कोकर और पंडरा इलाके में छापेमारी कर रही है।

गौरतलब हैं कि नौ अप्रैल को ईडी ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जुड़े लैंड स्कैम केस में फर्जी डीड बनाने के मास्टरमाइंड सद्दाम को गिरफ्तार किया था जिसके बाद ईडी ने सद्दाम को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।सद्दाम से मिली जानकारी के बाद ईडी की टीम छापामारी कर रही है।

बता दें कि जमीन घोटाले में अब तक की जांच में ईडी ने हेमन्त सोरेन,अमित अग्रवाल,दिलीप घोष, राँची के पूर्व उपायुक्त छवि रंजन, बड़ागाईं अंचल के राजस्व उप निरीक्षक भानु प्रताप प्रसाद, कथित रैयत प्रदीप बागची, जमीन कारोबारी अफसर अली, इम्तियाज खान, तल्हा खान और फैयाज खान को गिरफ्तार कर चुकी है।सभी आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।