घर में थी बड़ी बहन की शादी, कल जाना था तिलक,आज इकलौते भाई की डूबने से मौत,पूरा गांव शोक में डूब गया

गुमला।झारखण्ड के गुमला में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जिस घर में शहनाइयां बजने वाली थीं। अचानक वहां मातम पसर गया। पूरा परिवार विवाह की तैयारियों में जुटा था। ठीक एक दिन पहले घर के इकलौते बेटे की मौत हो गई। ये घटना जिले के भरनो प्रखंड मुख्यालय का है। जहां गुरुवार को पारस नदी में डूबने से 14 वर्षीय अंकित की मौत हो गई।बताया जाता है कि अंकित अपने माँ बाप का इकलौता बेटा था। बड़ी बहन सोनाली की शादी आगामी 19 अप्रैल को होने वाली थी। 15 अप्रैल को तिलक चढ़ाने का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के ठीक एक दिन पहले यह हृदय विदारक घटना घटी। जानकारी मिलने ही पूरा गांव शोक में डूब गया। परिवार ने अपनी खुशियों के लिए पूरा घर सजाया था। देखते ही देखते सारी खुशियां कभी ना भूलने वाले गम में तब्दील हो गईं।

जानकारी के अनुसार अंकित सबेरे अपने मामा के साथ नहाने के लिए नदी के चेक डैम में गया था। मामा भांजे को छोड़कर शौच के लिए थोड़ा आगे चला गया। अंकित नहाने के लिए पानी में उतर गया। इसी दौरान वह गहरे पानी में डूब गया। मामा ने जैसे ही भांजे को डूबते हुए देखा। घर वालों को फोन घटना की जानकारी दी। परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे।
किशोर को पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र भरनो लाया गया। चिकित्सकों ने जांच के बाद किशोर को मृत घोषित कर दिया। मरने वाला किशोर भरनो स्थित शिशु मंदिर में आठवीं कक्षा का छात्र था