पाकुड़ जेल में जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी की….कैदियों और जेल कर्मियों के बीचे इस छापेमारी से हड़कंप मच गया…. भारी संख्या में पुलिस बल के जवान और अधिकारियों ने ये छापेमारी की

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिला प्रशासन की टीम ने शनिवार की देर रात जेल में छापेमारी की।इस दौरान कैदियों में हड़कंप मच गया। छापेमारी में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दोनों की टीमें शामिल थी।भारी संख्या में पुलिस बल और अधिकारियों के साछ यह छापेमारी की गई। कैदियों के साथ जेल कर्मियों में भी इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी और जवानों ने महिला और पुरुष जेल वार्डों की तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।छापेमारी के बाद एसडीएम प्रवीण केरकेट्टा ने बताया कि चुनाव आयोग को सूचना मिली थी कि जेल के अंदर से एक कैदी अपने मोबाइल से किसी राजनीतिक दल या किसी आपराधिक संगठन से फोन पर बात कर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। सूचना मिलने पर चुनाव आयोग ने पूरे झारखण्ड की जेलों में छापेमारी का निर्देश दिया। पाकुड़ जिले में भी उसी निर्देश का पालन किया गया।एसडीएम ने बताया कि छापेमारी के दौरान जेल से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ।

छापेमारी टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दयानंद आजाद, प्रशिक्षु डीएसपी अजय आर्यन, महेशपुर थाना प्रभारी, हिरणपुर थाना,मालपहाड़ी ओपी प्रभारी,लिट्टीपाड़ा, मुफस्सिल, रद्दीपुर समेत सभी थाना प्रभारी के अलावा दर्जनों जिला व आईआरबी कर्मी शामिल थे।