बस ड्राइवर ने अमानवीयता का परिचय दिया:चलती बस से गिरे यात्री पर पिछला चक्का चढ़ा,दर्दनाक मौत, मृतक के साथियों को उतारकर बस लेकर भाग गया ड्राईवर……

राँची।झारखण्ड के रामगढ़ से राँची जा रही एक बस का यात्री गिरकर उसी बस के पिछले चक्के से कुचला गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।ड्राइवर ने अमानवीयता का परिचय देते हुए घटनास्थल से करीब 100 गज की दूरी पर बस रोकी और मृतक के 2 साथियों को उतारकर वाहन लेकर राँची की ओर भाग गया।

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह राँची-रामगढ़ नेशनल हाई-वे पर चकला मोड़ के समीप बुधवार सुबह लगभग 11 बजे रामगढ़ से राँची जा रही माँ लक्ष्मी बस पर सवार यात्री सुलेमान कंडुलना (45) गिर गया और उसी बस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी।

सूचना मिलने के बाद ओरमांझी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक सुलेमान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।सुलेमान गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के कुंडेकेरा गांव का रहने वाला था। सुलेमान कंडुलना पिता सहाय कंडुलना व खूंटी के पिपरा टोली ग्राम के रहने वाले उसके दो साले एतवा मुंडा और सुखू टोपनो भी बस में सवार थे।

बताया जा रहा है कि तीनों मिलकर रामगढ़ में सेट्रिंग का काम करते थे।तीनों रामगढ़ से घर जाने के लिए माँ लक्ष्मी बस पर सवार हुए थे।रामगढ़ से राँची जा रहे थे।चकला मोड़ के समीप चलती बस से सुलेमान कंडुलना गिर गया और पिछले चक्के की चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।

2 सालों को उतारकर बस लेकर भाग गया चालक

घटनास्थल से महज 100 गज की दूरी पर बस के चालक ने बस रोकी। बस से एतवा मुंडा व सुखू टोपनो को उतार दिया। इसके बाद वह बस लेकर राँची की ओर भाग गया।ओरमांझी पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।