चतरा:माँ-बेटी पर एसिड से अटैक करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के ढेवो गांव में मां-बेटी पर एसिड से अटैक करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर चतरा पुलिस की टीम नेकार्रवाई करते हुए आरोपी युवक संदीप भारती को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक भागने के फिराक में था लेकिन इससे पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, ढाबो गांव निवासी जटुन यादव की पत्नी देवंती देवी और उनकी नाबालिग बेटी सुमन कुमारी शुक्रवार को अपने घर में सोईं हुईं थी।इसी दौरान आरोपी युवक संदीप ने एसिड फेंक दिया।एसिड अटैक से मां-बेटी के चीखने-चिल्लाने लगीं।उनकी आवाज सुनकर घर के बाहर सो रहा छोटा भाई और बहन के भाग कर उनके पास पहुंचा।उन्होंने उन्हें झुलसा हुआ देखकर शोर मचाया और ग्रामीणों को बुलाया, ग्रामीणों को आता देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। इस हमले में युवती बुरी तरह से झुलस गई।जबकी उसकी मां भी गंभीर रूप से झुलस गई.आनन फानन में ग्रामीणों ने मां-बेटी को गंभीर रूप से घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।दोनों की स्थिति गंभीर देख उन्हें गया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. युवती की स्थिति गंभीर थी. इसलिए उसे गया से पटना रेफर कर दिया गया है. जहां मां बेटे की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

एसपी ने किया था एसआईटी का गठन

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राकेश रंजन ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया. त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।