राँची के मांडर में एसएसबी जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या,पुलिस जांच में जुटी…

 

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो अपराधियों ने एसएसबी के जवान की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है।यह घटना मंगलवार की शाम करीब पांच बजे की है।जहां अपराधियों ने एसएसबी के जवान विजय भगत की पत्नी गीता भगत (30 वर्ष) को गोली मार दी। आनन फानन में महिला को रिम्स में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई हैं।

जानकारी के मुताबिक चान्हो थाना क्षेत्र की रहने वाली गीता भगत नाम की महिला स्कूटी से मांडर के बूढ़ाखुखरा की तरफ से जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने महिला को पहले ओवरटेक कर रोका और फिर गीता को निशाना बनाते हुए फायरिंग की।जानकारी के अनुसार गीता के गर्दन के पास गोली लगी है।गीता को गोली मारने के बाद मौके से दोनों अपराधी फरार हो गए।गोली की आवाज सुन कर आस पास के लोग भागे भागे आए और मांडर पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए राँची के रिम्स अस्पताल भेजा।जहां इलाज के दौरान मौत हो गई है।पुलिस जांच में जुटी है।बता दें कल ही मांडर इलाके में एक युवक की हत्या चाकू मारकर कर दी थी।इलाके में अपराध की घटना बढ़ने से लोग भयभीत हैं।

पति के दूसरे महिला के साथ था अवैध संबंध, गोली मारने की दी थी धमकी

इधर पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि महिला के पति विजय का दूसरी महिला से अवैध संबंध था।महिला गीता ने अपने पति को कई बार दूसरी महिला के साथ देख लिया था।जिसके बाद से वो इस बात विरोध करने लगी।इसी को लेकर विजय भगत ने अपनी पत्नी गीता भगत को गोली मारने की धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस को अंदेशा हैं कि महिला के पति ने ही साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिलवाया है।पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी।