शर्मनाक:प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा,ग्रामीणों ने दोनों को बांधकर,जूते चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया,पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों से छुड़ाया

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक महिला पुरुष को गांवों में आपत्तिजनक तरीके से घुमाया है।बताया जाता है कि एक शादीशुदा महिला को दूसरे गांव के पुरुष के साथ आपत्तिजनक अवस्था में लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद दोनों को रस्सी से बांधकर जूते चप्पल की माला पहनाई गई और एक किलोमीटर तक मेन रोड पर घुमाया गया।इस दौरान गांव का एक युवक नगाड़ा बजाते हुए आगे-आगे चल रहा था।वहीं, कुछ युवक ये भी कह रहे थे कि जो इस तरह की हरकत करेगा उसका यही हश्र किया जाएगा।आरोप है कि ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को घंटों तक बांधकर रखा।ग्रामीण चाहते थे कि इस मामले को वे अपने स्तर पर पंचायत में सुलझाएं।हालांकि इसकी भनक पुलिस को लग गई और वह मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला उनके गांव की है और शादीशुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसका प्रेम संबंध दूसरे गांव के एक व्यक्ति से चल रहा है। युवक भी शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है।

वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि महिला का पति जब काम पर जाता था तो उसका प्रेमी उसके घर में घुस आता था।ग्रामीणों ने उस पर नजर रखी और जैसे ही वह घर में घुसा उसे आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों का कहना था कि वे लोग अपने स्तर पर पंचायत कर मामले को सुलझा रहे हैं।हालांकि पुलिस ने कहा कि कोई भी किसी को इस तरह से पकड़कर नहीं रख सकता। काफी मशक्कत से पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों से छुड़ाया और थाना ले आई। इस मामले में शिकारीपाड़ा थाना के एसआई सुगना मुंडा ने बताया कि दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और पुलिस पूछताछ कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई करेगी।