शहर के नामी होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट,आपत्तिजनक स्थिति में धराया दो युवती और दो युवक

डेस्क:
मध्यप्रदेश/हरदा।शहर के नेहरू स्टेडियम के पास स्थित एलआइजी कॉलोनी में संचालित चाहत होटल में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। वहीं होटल के कमरों से दो युवक व दो महिलाओं को आपत्तिजनक हालत मिले।जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने होटल मालिक सहित पांच लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की।महिला थाना प्रभारी गाजीवती पुषाम ने बताया कि कई दिनों से शहर में सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी। जिस पर पुिलस द्वारा नजर रखी जा रही थी ।

थाना प्रभारी पुषाम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एलआइजी की चाहत होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। जिस पर पुलिस बल ने होटल पहुंचकर होटल संचालक गजेंद्र सिंह पिता हरिसिंह राजपूत निवासी एलआइजी कॉलोनी को पकड़ा। इसके बाद होटल के दो कमरों की जांच की तो वहां पर दो महिलाएं एवं दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले।

उन्होंने बताया पकड़ाए युवकों में राहुल नंदमेहर पिता हेमराज (27) निवासी खेड़ीपुरा, तरुण राठौर पिता रामगोपाल राठौर (22) निवासी छोटी हरदा तथा गौर कॉलोनी व अबगांवखुर्द की महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने होटल का रजिस्टर जांचते हुए उसे जब्त किया। थाना प्रभारी पुषाम ने बताया कि आरोपियों विरुद्ध धारा 3/4 अनैतिक व्यपार अधिनियम व 370 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। चार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जिला जेल भेजा गया।

महिला थाना प्रभारी गाजीवती पुषाम ने बताया कि सेक्स रैकेट के आरोपियों से मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शहर में कई दिनों से सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी। उन्होंने बताया कि शहर में कई युवतियां अन्य शहरों से आकर इस धंधे में लगी हुई है।