धनबाद:महिला से अवैध सम्बंध में दोस्त डाल रहा था खलल,महिला की फेसबुक आईडी बनाकर दोस्त को बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दिया,शक ना हो दोस्त के घर जाकर परिजनों को दिलासा देता था

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में एकहीरापुर के पान गुमटी संचालक मुकेश पंडित की हत्या उसके दोस्त उज्जवल ने ही की है।इस घटना का खुलासा करते हुए धनबाद थाना की पुलिस ने उज्जवल को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को पुलिस ने उसे जेल भी भेज दिया। इस संबंध में एसएसपी कार्यालय में एसएसएपी ने प्रेसवार्ता में बताया कि मुकेश की हत्या एक महिला से अवैध संबंध के कारण हुई।बताया कि उज्जवल का एक महिला से अवैध संबंध था,लेकिन मुकेश बार-बार उसे तंग करता था जिसके कारण उज्जवल ने मुकेश की हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि मुकेश की हत्या करने के लिए उज्जवल शर्मा मुंबई से धनबाद आया था। 16 मार्च को वह धनबाद पहुंचा था। मुकेश से उसकी पुरानी दोस्ती थी। फिर भी उज्जवल शर्मा उससे मिलने को तैयार नहीं था। इसलिए उसने एक महिला के नाम से फेसबुक पर फेक आइडी बनाई। इसके बाद मुकेश से दोस्ती की। कुछ दिनों बाद उसे मिलने के लिए रात में बुलाया। मुकेश जैसे ही बताए हुए जगह पर पहुंचा, उज्जवल ने उसे गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने उज्जवल के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर लिया है।

बताया गया कि पुलिस काल डंप के जरिए आरोपी तक पहुंची। पुलिस ने जब काल डंप की जांच की तो घटनास्थल पर उज्जवल का मोबाइल लोकेशन मिला। इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ के लिए उठाया। सख्ती दिखाने पर उज्जवल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। हत्या के बाद उज्जवल आराम से अपने घर में ही छुप कर बैठा था। वह सोच रहा था कि मामला ठंडा हो जाने के बाद वह आराम से मुंबई चला जाएगा। इस दौरान उज्जवल मुकेश के घर जाकर उसके परिवार वालों को दिलासा भी देता था ताकि कोई उस पर शक ना करें।