ठगोरी दुल्हन :सेक्स रैकेट का धंधा मंदा होने पर शादी करने का धंधा चलाती थी,एक सप्ताह में रुपये और कीमती समान लेकर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन

सोशल मीडिया की खबर :
मध्य प्रदेश के खंडवा स्थित छैगांवमाखन थाना क्षेत्र में किसान को ठगने वाली दुलहन के बारे में नए खुलासे हुए हैं। ठगी करने वाली दुलहन के बारे में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि ठगोरी दुलहन सेक्स रैकेट का धंधा भी चलाती है। वह यह सेक्स रैकेट मुंबई में चलाती है लेकिन सेक्स रैकेट से ज्यादा कमाई ठगी करने में होने की वजह से वह लड़कियों के एक गिरोह को ठगी करने के लिए भी इस्तेमाल करती है। जब सेक्स रैकेट का धंधा मंदा हो जाता है तो ऐसी लड़कियां दुलहन बन ठगी करने का काम करती हैं। 

बता दें कि छैगांवमाखन थाने में पिछले दिनों एक दुलहन किसान को ठग कर भाग गई थी। किसान ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर ग्राम बढ़ियागयासुर के दुलीचंद को गिरफ्तार किया था। दुलीचंद ने पूछताछ में दलाल विलासराव निवासी परतवाड़ा का नाम लिया था। जब इस मामले में दलाल विलासराव को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ठगी करने वाली दुलहन मुंबई में सेक्स रैकेट चलाती है। वहीं से दलाल विलासराव का उससे संपर्क हुआ था। 

ठगी करने वाली दुलहन चलती है मुम्बई में सेक्स रैकेट

इस मामले की जांच कर रहे एएसआई नंदराम वासुरे और उनकी टीम ठगी करने वाली दुलहन की तलाश में मुंबई गई थी। एएसआई वसुरे ने बताया कि ठगी की वारदात करने वाली पूजा और उसकी बहन नेहा की लोकेशन मुंबई में मिली है। पूजा मुंबई में ही रहती है और वहां सेक्स रैकेट में भी शामिल है। दलाल विलासराव का पूजा से वही संपर्क हुआ था। 

बता दें की ठगने वाली दुलहनों का जाल मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में भी फैला हुआ है। खंडवा के किसान को ठगने वाली पूजा और नेहा की बात करें तो उसने खंडवा के अलावा इंदौर और महू में भी शादी के नाम पर ठगने की वारदात की हैं। यहां उसने शादी के सात फेरे लेकर दूल्हे के साथ 7 दिन भी नहीं गुजारे और लाखों का माल लेकर चंपत हो गईं। 

ठिकाने बदलते रहता है दलाल 

ठगी के इस मामले में दलाल विलासराव यूं तो अमरावती के परतवाड़ा का निवासी है लेकिन वह ठिकाने बदलता रहता है। उसका अधिक समय पूजा के ठिकाने पर ही बीतता है। पूजा से जुड़ी लड़कियों को उसने ठगी में शामिल किया था। उसके मोबाइल की पुलिस ने जब छानबीन की तो उसमें ठगोरी दुलहनों की तस्वीरें भी मिली हैं। वह इन तस्वीरों को शादी से पहले दूल्हों को व्हाट्सएप पर भेजता था। 

धंधा हुआ मंदा तो बन गई ठगोरी दुलहन

इधर पुलिस जांच में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है कि ठगोरी दुलहन और उसके साथ तकरीबन 30 लड़कियां इस काम मे शामिल हैं। जो मुंबई में सेक्स रैकेट चलाती हैं । यहीं से दलाल ऐसी लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं। जो आसानी से ठगी कर निकल सकती है। इस मामले में पकड़ाए दलाल विलासराव की तरह देश भर में दलालों का भी एक रैकेट इन से जुड़ा हुआ है । सेक्स रैकेट में जिन का धंधा मंदा हो जाता है। दलाल उन्हें टारगेट करते हैं और उन्हीं से ठगी का काम करवाते हैं।

साभार: