सरायकेला:पीएमओ में कार्यरत अधिकारी और डॉक्टर के घर लाखों की डकैती,परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर की मारपीट

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिला में पीएमओ में कार्यरत अधिकारी के घर भीषण डकैती हुई है। यह मामला सदर थाना अंतर्गत हंसाउरी मोहल्ले में बिरसा मुंडा स्टेडियम के पास हुई है।जहां मंगलवार की सुबह के करीब तीन बजे अपराधियों ने दो घरों में डकैती की घटना को अंजाम दिया है।हथियारों से लैस सात आठ की संख्या में डकैतों ने जमकर तांडव मचाते हुए नगदी, ज्वेलरी समेत लाखों रुपए के कई सामानों की डकैती की।

बताया जा रहा है कि डकैती की पहली घटना शुभेंदु होता के घर हुई है। जो घर बंद था और सारे लोग बाहर गए हुए थे।जानकारी के अनुसार शुभेंदु होता प्रधानमंत्री कार्यालय में कार्यरत है और उनका परिवार बाहर गया हुआ था। इसी मौका का फायदा उठाकर डकैतों ने घर के मुख्य दरवाजे के ताले को तोड़ घर के नगदी, ज्वेलरी समेत कई सामानों की डकैती की।

डॉक्टर के घर भी की डकैती

अपराधियों ने शुभेंदु होता के सटे हुए घर डॉ प्रदीप पति के यहां धावा बोला।सिविल सर्जन कार्यालय में एसीएमओ के पद पर कार्यरत डॉ प्रदीप पति के घर पर पहले अपराधियों ने धावा बोलते हुए उनके मुख्य ग्रिल का ताला काटा फिर कई दरवाजों को तोड़ वह कमरे में घुसे, फिर परिवार वालों को बंधक बनाया और मारपीट करते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया. डकैती को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आराम से निकल निकल गए. इस घटना के बाद डॉ प्रदीप पति ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी है।