चलती स्कूटी में लगी आग,स्कूटी पूरी तरह जलकर राख हो गया,स्कूटी सवार महिला बाल बाल बची..

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर-कांड्रा मुख्य मार्ग में आरआईटी मोड़ पर स्कोडा शोरुम के सामने एक चलती स्कूटी में अचानक आग लग गई।आग की चिंगारी देख स्कूटी चला रही महिला ने बुद्धिमत्ता का परिचय देते हुए तत्काल स्कूटी सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर दी।वो कुछ समझ पाता की उससे पहले ही आग नीचे से पकड़ी औऱ अचानक तेज हो गई।देखते ही देखते स्कूटी धू-धूकर जलने लगी।आसपास खड़े वाहन स्कूटी में आग लगी देख वहां से भाग खड़े हुए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।लेकिन स्कूटी जलकर राख हो गया। सोमवार करीब 4 बजे शाम की यह घटना है।दरअसल,सोमवार की दोपहर बाद महिला अपनी नई स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी कि अचानक उसमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे स्कूटी पूरी तरह जल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपनी नई स्कूटी पर सवार होकर महिला शहर के आईटी मोड़ की तरफ जा रही थी।तभी अचानक स्कूटी में आग लग गई। देखते ही देखते कुछ देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। महिला को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वो करे तो क्या करे।आखिरकार महिला स्कूटी छोड़ भाग खड़ी हुई और अपनी जान बचा ली।

घटना की वजह से सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल मच गया।बाद में स्थानीय आदित्यपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया।फायर बिग्रेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया।आग बुझने के बाद अफरा-तफरी का माहौल शांत हुआ।बताया जा रहा है कि महिला अपने स्कूटी की सर्विसिंग कराने जा रही थी।