राहत: राँची 11 कोरोना संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ, जिला में एक्टिव मामलों की संख्या अब सिर्फ 28

102 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 72 मरीज हुए स्वस्थ

राँची। जिलेवासियों के लिए एक बार फिर से अच्छी खबर है। कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार 15 मई 2020 को 11 और कोरोना संक्रमित मरीज़ स्वस्थ हो गए हैं। स्वस्थ होने के बाद मरीजों ने डॉक्टरों स्वास्थ्यकर्मियों और जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया है।

राँची ज़िला में अब कोरोना के 28 ही एक्टिव केस

आज 11और कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने के बाद रांची जिला में अब कोरोना के 28 ही एक्टिव केस रह गए हैं। आपको बता दें कि राँची जिले में कुल कोरोना संक्रमण के अब तक 102 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 72 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

रंग ला रही है मेहनत

राँची जिला में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 102 थी। डॉक्टरों स्वास्थ्यकर्मियों और जिला प्रशासन की संयुक्त प्रयास से अब एक 72 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं । 102 में से 2 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें एक मरीज की कोविड-19 जांच रिपोर्ट मौत से पहले जबकि दूसरे मरीज की कोविड-19 जांच रिपोर्ट मौत के बाद नेगेटिव आई थी।

मरीज पूरी तरह से स्वस्थ, ना करें भेदभाव – डीसी

उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी रांची श्री राय महिमापत रे ने मरीजों के लगातार स्वस्थ होने पर डॉक्टरों,स्वास्थ्यकर्मियों और जिला प्रशासन की पूरी टीम को बधाई दी है। मरीजों को शुभकामनाएं देते हुए उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन उनके स्वस्थ जीवन की कामना करता है। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि यह मरीज अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं, इनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सामाजिक जीवन में लोग इनसे किसी तरह की भेदभाव ना करें। हम सब मिलकर रांची जिला को कोरोना संक्रमण से जल्द ही मुक्त करेंगे। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में सबका सहयोग चाहिए। रांची जिला प्रशासन ने जो दिशा निर्देश जारी किए हैं, उसका पूरी तरह से पालन करें।