Lockdown:गुमला के जारी थाना पुलिस ने किया 3 दिनों से लापता युवक का सर कटा शव बरामद…

गुमला।गुमला के जारी थाना क्षेत्र में सिर कटी लाश मिलने से शनसनी फैल गई।जिस युवक की हत्या हुई है,तीन दिन से लापता था।हत्या के कारणों व हत्यारों का नहीं मिला है अब तक कोई सुराग,पुलिस लगातार कई लोगो से हो रही पूछताछ।

प्राप्त जानकारी अनुसार जारी थाना अंतर्गत सीकरी पंचायत के डाड़टोली गांव में तीन दिनों से लापता युवक बिरसाय उरांव का सर कटा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।

गांव के गेंदाडाड़ के समीप हगरी नाला से पुलिस ने शव बरामद किया है, हालांकि अब तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार मृतक बिरसाय उरांव सोमवार को गांव में आये व्यापारी से करंज की बिक्री किया था।जिसके बाद शाम में वह शराब पीने कोमड़ो गांव गया।जहां उसे डांटटोली व कोमडो गांव के कुछ लोगों ने रात्रि 11 बजे तक देखा था।मगर वह घर नहीं लौटा। बिरसाय सोमवार की रात से ही लापता था। घर वालो के खोजबीन के बाद नही मिलने पर पुलिस प्रशासन जारी को सूचना दिया गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा खोजबीन में कोमडो गांव के समीप जंगल मे बिरसाय उरांव का लाश बृहस्पतिवार की शाम 6 बजे बरामद किया लेकिन उसका सर नहीं मिल सका था।

शुक्रवार की सुबह पुलिस द्वारा पुनः उसी क्षेत्र में तलाश शुरू की गई, इसी क्रम में नाले के समीप सिर बरामद हुआ।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया हैं और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अब तक हत्या के कारणों व अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है, पुलिस लगातार ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।