Ranchi:युवती ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर जान दे दी,स्कॉर्पियो चोरी का प्रयास,नौ एकड़ में लगी पोस्ता की फसल नष्ट कर दी

राँची।इटकी थाना क्षेत्र के डोला गांव में युवती आरती कुमारी (22वर्ष) अपने घर में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना शुक्रवार देर रात की है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं शव का पंचनामा कर शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। थाना प्रभारी अमित प्रशांत ने बताया कि आरती कुमारी ने फांसी क्यों लगाई पुलिस इसकी जांच कर रही है।

राँची के अनगड़ा थाना क्षेत्र में एसएसबी और पुलिस ने क्षेत्र के कनकट्टा आसपास के जंगल में अभियान चलाकर नौ एकड़ में लगी पोस्ता की फसल नष्ट कर दी। एसएसबी 26वीं बटालियन के ए कंपनी के जवान और अनगड़ा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर पोस्ता की फसल नष्ट की। अभियान में ए कम्पनी के निरीक्षक मंटू कुमार, सहायक उपनिरीक्षक दीपक सिंह, के विमल सिंह, हरदीप सिंह, अनगड़ा थाना के सहायक उपनिरीक्षक एमडी मुख्तार अभियान शामिल थे।

राँची के ओरमांझी प्रखंड के शंकर चौक स्थित पत्रकार कुलदीप तिवारी के घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो चुराने का चोरों ने प्रयास किया। हालांकि सेंसर लगे होने के कारण चोर सफल नहीं हो सके। चोरों ने स्कॉर्पियो स्टार्ट करने के लिए गाड़ी की एक परत खोल दी थी, परंतु गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। इसके बाद चोर फरार हो गया। कुलदीप ने ओरमांझी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की है।