Ranchi:पिता ने सुबह चुटिया थाना में पुत्र के गुमशदुगी का मामला कराया दर्ज,कुछ ही घंटों बाद रेलवे के बंद क्वार्टर में मिला शव

राँची।पिता ने सुबह चुटिया थाना में पुत्र के गुमशदुगी का मामला कराया दर्ज, कुछ ही घंटों बाद रेलवे के बंद क्वार्टर में मिला शव। मामला चुटिया थाना क्षेत्र स्थित स्टेशन रोड गोसाई टोली का है। यहां का एक युवक अमन बड़ाईक (20) का शव स्टेशन रोड स्थित रेलवे के एक बंद क्वार्टर में फंदे से लटकता मिला। जब वहां से गुजरने वाले लोग शव से आ रही बदबू से तंग आ गए तब इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस वहां पहुंची और कमरा खोला तो वहां फंदे से लटकता हुआ अमन का शव मिला। अमन ने खुदकुशी की या किसी ने उसे मार कर लटकता दिया पुलिस अब इसकी जांच कर रही है।

तीन दिन पहले हुआ था गायब

अमन के लापता होने का मामला आठ जून को उसके पिता सोहन बड़ाईक ने चुटिया थाने में दर्ज कराया था। बताया था कि छह जून रविवार सात बजे से वह घर से निकला है। तीन दिनों से वह वापस नहीं आया। है। उसकी दिमागी हालत भी दो दिनों से ठीक नहीं है। परिवार के सदस्यों ने उसे काफी खोजा लेकिन वह नहीं मिला। परिवार के सदस्यों ने सभी जगह उसकी तलाश की। जब वह नहीं मिला तब पुलिस में इसकी जानकारी दी।

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताये की मंगलवार को जब शव से बदबू आने लगा तब उक्त क्वार्टर के आसपास से गुजरने वाले लोगो ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर तुरन्त पुलिस भेजा गया और उस क्वार्टर के कमरे को खोला तो एक युवक का शव फन्दे से लटका हुआ था।जिसकी पहचान अमन के रूप में हुई।उन्होंने बताये की शव सड़ने की वजह से उसमें से बदबू आने लगी थी। शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेजा।आगे की छानबीन जारी है।