Ranchi:भतीजे ने धारदार हथियार से चाची को काट डाला,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या आरोपी भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है..

राँची।जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र में बारेडीह गांव में चाची को भतीजा ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी।बताया जाता है कि पुरण स्वांसी की पत्नी अहले सुबह गोबर फेंकने के लिये घर से निकली हुई थी। इसी दरम्यान पहले से घात लगा कर बैठे उसी के भतीजे ने तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या कर फरार हो गये।हालांकि कुछ दूर पर मृतका का पति भी था जो दौड़ कर बचाने के लिए जा रहा था कि इसके तरफ भी हमलावर हथियार लेकर मारने के लिये दौड़े तो अपनी जान बचा कर पुरण स्वांसी गांव की ओर भाग गय और घटना की सुचना गांव वालों को दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना का कारण डायन बिसाही बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर तमाड़ पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया ह।

इस सम्बंध में बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही तुरन्त पुलिस घटना स्थल पर पहुँची।और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि एसडीपीओ डायन बिसाही मामले से इंकार करते हुए कहा कि आपसी रंजिश में हत्या हुई है।पुर्व में भी इनलोगों के बीच में लड़ाई झगड़ा होता था। पुलिस पुरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।बताया कि सरला देवी उम्र करीब 55 वर्ष पति पुर्ण स्वांसी की हत्या उसके ही भतीजे जयदेव स्वांसी उम्र करीब 23 वर्ष पिता शिवेश्वर स्वांसी के द्वारा टांगी से कर कर दिया गया ल।