राँची के जमीन कारोबारी और उसके चालक को धालभूमगढ़ में मारी गोली,दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,पुलिस जांच में जुटी है

जमशेदपुर।झारखण्ड पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत धालभूमगढ़ में जमीन कारोबार को लेकर गोली चलने की खबर है इस मामले में राँची के दो लोग घायल हुए है।बताया जाता है कि मामला जमीन खरीद-बिक्री से जुड़ा है।गोलीबारी की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गयी,वहीं दोनों घायलों को घाटशिला से एमजीएम रेफर कर दिया गया।

धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के मौदाशोली के पास सोमवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने राँची के जमीन कारोबारी सुभोजीत मुखर्जी को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की सूचना पाकर धालभूमगढ़ पुलिस घटनास्थल पहुंची। इधर घटना के संबंध में घायल के साथी शेखर कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि दुर्गापुर के धर्मवीर नामक युवक ने उसे बुलाया था,शेखर कुशवाहा और सुभोजीत मुखर्जी प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं।

बताया जाता है कि शेखर ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों कोलकाता स्थित 100 कट्ठा जमीन का विज्ञापन दिया गया था,विज्ञापन देखकर ही धर्मवीर ने हम लोगों से संपर्क किया और सोमवार को धालभूमगढ़ के पास रहने वाले अपने वकील के पास बुलाया था।वकील के सामने ही बात करनी थी फोन पर संपर्क कर पूछा कि कहां पर पहुंचे हैं हम लोगों ने उसे बताया कि बिल्लू ढाबा पार कर रहे हैं। जैसे ही हम लोग सर्विस रोड की तरफ घूमे वैसे एक बाइक पर बांस लेकर आ रहा युवक बाइक समेत गिर गया

बताया कि सुभोजित गाड़ी रुकवा कर बाइक उठाने लगे तभी बगल में जंगल से तीन चार लोग निकले और गोली चला दी। गोली जमीन कारोबारी और उनके चालक को लगी है। बताया जाता है कि 9 एमएम की गोली सुभोजीत की जांघ में लगी है।सुभोजीत को गोली लगने के पश्चात उनका चालक गंगा विश्वकर्मा दौड़ कर उनके निकट पहुंचा और उन्हें कार में बैठाया। इसी दौरान गंगा के कमर में भी गोली लगी और गोली फंसी हुई है।बताया जाता है कि बाइक पर सवार हमलावर कार का पीछा कर आगे बढ़ रहे थे।एक व्यक्ति अपनी बाइक पर लकड़ी लाद कर जा रहा था।वह कार के आगे आ गया और असुंतलित होकर बाइक से लकड़ी गिर गयी।माना जा रहा है कि यह कार को रोकने का एक तरीका था।

इधर मामले की सूचना पर एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो घाटशिला थाना प्रभारी शंभू प्रसाद गुप्ता काफी संख्या में पुलिस बल के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली एसडीपीओ ने बताया कि मामले की पूरी जांच की जा रही है।गंभीर स्थिति होने के कारण दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है।इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।