#Jharkhand:अपहृत नाबालिग को राँची पुलिस ने किया बिहार से बरामद,आरोपी अबतक फरार

राँची। लोअर बाजार थाना क्षेत्र अपहृत नाबालिग को राँची पुलिस ने बिहार के औरंगाबाद से बरामद कर लिया है।02 मई को डाल्टनगंज के रहने वाले मुर्शीद कुरैशी ने नाबालिग को आरोपी भगा कर राँची से ले गया था। जिसे बिहार के औरंगाबाद मे छिपा कर रखा था। इस मामले में लोअर बाजार थानां में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को मुक्त कराने के लिए राँची पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी अमित सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया था। गठित पुलिस टीम में एसआई विनय कुमार यादव और मोनाजिर हसन ने कार्रवाई की और बिहार के औरंगाबाद जिले से नाबालिग लड़की को मुक्त कराया।

आरोपी को लग गई भनक और हो गया नाबालिग को छोड़ कर फरार

आरोपी को पुलिस की आने की भनक लगते ही वह नाबालिग को छोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन वह नही मिला। लड़की को लेकर पुलिस राँची पहुंच गई है। लड़की के स्वास्थ्य सम्बन्धी जांच कराई जा रही है। बता दें कि डाल्टनगंज के रहने वाले मुर्शीद कुरैशी नाम के युवक ने नाबालिग लड़की को बीते 2 मई से बंधक बनाकर रखा था।

दो महीने से नाबालिग लड़की लापता थी।डाल्टनगंज के रहने वाले मुर्शीद कुरैशी नाम का युवक लड़की को बीते 2 मई को लेकर भाग गया था। इसके बाद कांटाटोली निवासी महबूब कुरैशी ने लोअर बाजार थाना में मामला दर्ज कराया था और अपनी बेटी की सकुशल बरामदगी की गुहार पुलिस से लगायी थी।इसके बाद राँची पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी थी।

लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने औरंगाबाद जाकर कारवाई करते हुए नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया।हालांकि आरोपी युवक मुर्शीद कुरैशी मौके से फरार हो गया।पुलिस ने बताया कि बहुत जल्द आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।