Ranchi:कंगन ज्वेलर्स दुकान से लूटकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है,तीन अपराधी पुलिस के गिरफ्त में,अन्य की तलाश जारी

राँची।राजधानी राँची के लालपुर थाना क्षेत्र के वर्द्धमान कंपाउंड में दिनदहाड़े जेवर दुकान से 300 ग्राम सोना सहित अन्य समान की लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है।सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस कांड में शामिल दो से तीन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।राँची पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है।हालांकि पुलिस की ओर से अभी कोई पुष्टि नहीं हो पायी है।सूत्रों की माने तो इस कांड का मुख्य आरोपी सहित कुछ समान की भी बरामदगी हुई है।बताया जाता है कि जेवर दुकान से लूटी हुई ज्वेलरी में नकली जेवर भी बरमाद हुआ।पुलिस इस मामले में बड़ा खुलासा करेगी।फिलहाल गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ जारी है। गिरफ्तार अपराधी राँची के कई घटना में शामिल है।

बता दें कंगन ज्वेलर्स दुकान में बीते गुरुवार दोपहर 2 बजे तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।सोने की कीमत करीब 25 लाख रुपये बतायी जा रही है।अपराधी नगदी भी लेकर भागा गया था।मिली जानकारी के अनुसार अपराधी ग्राहक बनकर दुकान में प्रवेश किया। इसके बाद हथियार के बल पर अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान के संचालक समेत अन्य कर्मियों को कब्जे में लिया। इस दौरान हरकत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी। इस दौरान अपराधियों ने दुकान में रखे जेवरात और नगद को लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर लालपुर थाना प्रभारी, सिटी डीएसपी दीपक कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही थी।।बताया जा रहा है कि अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई थी।।अपराधी की पहचान सीसीटीवी कैमरे कैद हुई तस्वीरों से की जा रही थी।वहीं घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी एसपी अंशुमान कुमार ने सिटी डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर पुलिस टीम छापेमारी कर रही थी।