लोहरदगा:भाजपा के बूथ अध्यक्ष को कनपटी में सटाकर गोली मारी,हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई,पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है,जमीन विवाद में हत्या की आशंका

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या।बताया जाता है कि भाजपा बूथ अध्यक्ष की अपराधियों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी है।यह घटना जिले के कुडू थाना क्षेत्र के जीमा-चटकपुर गांव में हुई है। जहां नकाबपोश अपराधियों ने बीजेपी बूथ अध्यक्ष रतनू महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई।यह घटना रविवार देर रात लगभग दो बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जमीन की बात को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सोमवार की सुबह मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा संगठन के चटकपुर बूथ अध्यक्ष रतनू महतो अपने घर के बरामदे में नाती के साथ चौकी पर सोया हुआ था। बेटा वहीं पर मच्छरदानी लगाकर सो रहा था। घर में बेटा-बेटी, दामाद, बहु, पत्नी और सभी बच्चे सदस्य भी थे। घर का दरवाजा खुला था,इसी दौरान एक नकाबपोश घर में प्रवेश किया और रतनू महतो के कनपटी में सटाकर गोली मार दी।

नकाबपोश अपराधी भागने में सफल, रिम्स ले जाते वक्त रास्ते में रतनू की मौत

वहीं गोली की आवाज सुनकर बेटा सहित घर के अन्य सदस्य जाग गए और नकाबपोश को पकड़ने का प्रयास किया, पर वह भागने में सफल रहा।इस घटना के बाद परिवार के सदस्य कुडू थाना पुलिस को घटना की सूचना देते हुए आनन-फानन में रतनू को इलाज के लिए कुडू अस्पताल लेकर गए जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थित देखकर 108 एंबुलेस से रिम्स भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई।