राँची पुलिस को मिली बड़ी सफलता,14 अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे,बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था…..

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में अपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे 14 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा है।एसएसपी किशोर कौशल को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना, खेलगांव थाना और मेसरा ओपी की पुलिस ने कार्रवाई करते सभी 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में अंबर कुमार राम,नीरज कुमार उर्फ सब्जी, सन्नी पासवान, शंकर राम, साहिल सिंह, सौरभ कुमार, मो सब्बीर, सब्बीर कुरैशी , रोहित कुमार साव, अमित कुमार, मनीष कुमार, राजा वर्मा, सन्नी कुमार 2 और सूरज गुप्ता शामिल है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्टल, एक देशी कट्टा, छिनतई का आठ मोबाइल फोन, और सात बाइक और स्कूटी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों का रहा है पूर्व में अपराधिक इतिहास

गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व में अपराधिक इतिहास रहा है। जिनमें सन्नी पासवान के खिलाफ चार मामले,अंबर कुमार के खिलाफ पांच मामले, सौरभ कुमार के खिलाफ दो, साहिल सिंह के खिलाफ चार, सब्बीर कुरैशी के खिलाफ एक, सूरज गुप्ता के खिलाफ दो और राजा वर्मा के खिलाफ चार मामले राँची के अलग अलग थानों में दर्ज है।

गिरफ्तार 14 अपराधी

पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के भाभा नगर में बीते 24 अगस्त को छिनतई की घटना हुई थी।इस मामले के खुलासा के लिए एसएसपी के द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस की टीम में कार्रवाई करते हुए कोकर चौक के पास एक बाउंड्री वॉल के अंदर छापेमारी कर छह अपराधी को लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। इन लोगों से पूछताछ करने पर इन्होंने भाभा नगर में हुई छिनतई की घटना के साथ-साथ कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया।इसी दौरान एसएसपी को बीते 27 अगस्त को सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के पीएचईडी पहाड़ पर कुछ अपराधी हथियार के साथ जुटे हुए हैं,और किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे हैं इसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी अपराधी को गिरफ्तार किया।