Ranchi:सड़क किनारे महिला को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया,मौके पर मौत,ग्रामीणों ने किया रोड जाम

राँची।जिले के बुंडू में राँची-टाटा राष्ट्रीय मार्ग-33 पर बुंडू थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसांईडीह गांव के निकट सुबह लगभग 6 बजे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला विमला देवी (32 वर्ष) की मौत गयी। सड़क हादसे से महिला की मौत से आक्रोशित गामीणों ने लगभग एक घंटे तक शव के साथ राँची-टाटा राष्ट्रीय मार्ग-33 को जाम रखा।ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गोसांईडीह ग्राम निवासी विमला देवी मजदूरी का काम कर अपने बीमार पति एवं दो बच्चों का पालन पोषण करती थी। सोमवार सुबह लगभग छह बजे वह किसी काम से रोड किनारे गयी थी कि अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

ग्रामीणों के अनुसार गोसाईंडीह ग्राम निवासी विमला देवी (32वर्ष) रेजा का काम कर अपने बीमार पति और दो बच्चों का पालन-पोषण करती थी। सोमवार को वह किसी काम से रोड के किनारे गई थी कि अज्ञात वाहन ने उसे अपने चपेट में ले लिया, हादसे में विमला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को तत्काल सूचना दी, परंतु देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने चंदा कर कार से घायल विमला देवी को रिम्स भेजा, परंतु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि एंबुलेंस सेवा की लापरवाही से विमला देवी की मौत हुई। यदि समय पर एंबुलेंस पहुंच जाती तो उसकी जान बच जाती।

आक्रोशित ग्रामीण मुआवजा की मांग को लेकर शव के साथ सुबह साढ़े आठ बजे राँची-टाटा रोड जाम कर दिया।पुलिस ने लोगों को समझाकर लगभग साढ़े नौ बजे जाम हटवाया।पुलिस ने बताया कि सरकारी प्रावधानों के तहत मृतक के परिजनों को मुआवजा और पारिवारिक लाभ दिया जाएगा।बुंडू थाना पुलिस ने जाम स्थल पर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता भी की।