घर के पास खेलने के दौरान,ट्रैक्टर के नीचे दबकर नाबालिग लड़के की मौत

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के पाखर सरना पाट गांव में ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद किस्को थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के अनुसार, पाखर सरना पाट निवासी तिवारी नगेशिया का पुत्र शैलेष नगेशिया 14 वर्ष घर के समीप खड़े एक ट्रैक्टर में खेल रहा था। तभी ट्रैक्टर अचानक से पीछे की तरफ लुढ़कने लगा और एक गड्ढे में जाकर गिर गया। इसी दौरान शैलेष भी अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया और ट्रैक्टर के नीचे दब गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

बालक के ट्रैक्टर के नीचे दबने के बाद स्थानीय लोग दौड़े और तुंरत लोगों ने जेसीबी मशीन की सहायता से ट्रैक्टर को हटाकर शव को बाहर निकाला।तब तक बहुत देर हो चुकी थी।बालक ने तड़प तड़प कर मर गया।हृदयविदारक दृश्य देखकर लोगों के आँसू निकल गए।वहीं मामले की सूचना किस्को थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद किस्को थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में परिजनों के बयान भी दर्ज किए हैं। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। मृतक के घर में परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।