Ranchi:दुर्गा पूजा देखने के बाद घर लौट रहे थे,रास्ते में सड़क दुर्घटना में पति की मौत,पत्नी सहित तीन घायल

राँची।जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र के एनएच-33 पर भेड़ा पुल के पास सड़क हादसे में कार सवार पति की मौत हो गई और पत्नी समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना बुधवार की भोर लगभग चार बजे की है।बताया जाता है कि कार ने खड़े ट्रक में टक्कर मार देने से ये हादसा हुई है।मृतक हर्षराज सिंह 26 वर्ष चुटुपालु के खिराबेड़ा गांव का निवासी था। हादसे में हर्षराज की पत्नी नीशू कुमारी, दो बहन हर्षिता कुमारी और प्रीति कुमारी घायल हो गई। तीनों घायलों का मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं कार चला रहे हर्षराज के चाचा हरिकृष्ण सिंह बाल-बाल बच गए। सूचना मिलने पर ओरमांझी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और दोनों वाहनों को जब्त कर थाना लाई। वहीं रामगढ़ के दामोदर नदी घाट पर गुरुवार को शव का अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार,मंगलवार की रात नवमी पूजा के दिन सभी लोग कार से दुर्गा पूजा देखने राँची आए थे। लौटने के क्रम में तेज बारिश हो रही थी। उधर, इंजन खराब होने के कारण ट्रक दो दिन से एनएच पर खड़ा था और कार ने ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में कार में बैठे हर्षराज की घटनास्थल पर मौत हो गई। कार में फंसी प्रीति कुमारी ने मोबाइल से घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचकर सभी को कार से बाहर निकालकर मेदांता अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने हर्षराज को मृत घोषित कर दिया।

एनएच 33 पर इंजन खराब होने के कारण ट्रक दो दिन से खड़ा था, परंतु उसे एनएचएआई ने नहीं हटवाया। जबकि नियम है कि एनएच पर खराब वाहनों को तत्काल एनएचएआई हटाकर किनारे कर दे।