Ranchi:पति ने पत्नी का सिर धड़ से किया अलग,हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति को किया गिरफ़्तार

राँची।जिले के कांके थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की सिर काटकर हत्या कर दिया।यह मामला कांके थाना क्षेत्र का सुकुरहुटु का है जहां रविवार को मिनहाज अंसारी नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है।पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है,और आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बताया जा है की सुकुरहुटु के रहने वाले मिनहाज अंसारी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है।मिनहाज ने अपनी पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर दिया है. जानकारी मिलने पुलिस मौके पर पहुंची है।बताया जा रहा है कि मिनहाज अंसारी ने आपसी विवाद को लेकर यह घटना को अंजाम दिया है।

इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी जुलेखा खातून के हत्या के आरोपी मिनहाज अंसारी को दो घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। मिनहाज हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपने गांव में ही छुपा हुआ था।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में मिनहाज अंसारी ने बताया कि उसकी पत्नी अक्सर उसके साथ गलत व्यवहार किया करती थी। वही उसे देख उसके बच्चे भी उसको कोई महत्व नहीं देते थे।जब भी वह घर पहुंचता उसकी पत्नी उसके साथ लड़ाई किया करती थी। आए दिन हो रही लड़ाई से बहुत तंग आ चुका था।इसीलिए उसने सोचा कि लड़ाई की वजह को ही क्यों नहीं रास्ते से हटा दिया जाए।सोची समझी रणनीति के बाद मिनहाज ने अपने सिरहाने रात में ही एक तलवार रख ली थी। देर रात जब उसकी पत्नी जुलेखा खातून गहरी नींद में सो रही थी।उसी दौरान सिरहाने से तलवार निकालकर मिनहाज में एक ही बार में उसकी गर्दन काटकर धड़ से अलग कर दिया।अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार मिनहाज ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 40 वर्षीय जुलेखा खातून के दो बच्चे हैं।वहीं पुलिस ने जुलेखा खातून के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।