Ranchi:दिन दहाड़े अपराधियों ने बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कर्मचारी से 3.40 लाख लूट लिया,पुलिस जांच में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कर्मचारी से 3.40 लाख की लूट की घटना हुई है।यह घटना गुरुवार की लगभग 11 बजे हुई है।कांके थाना क्षेत्र स्थित बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के पास हुई है।जब बैंक से रुपया निकालकर जा रहे बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कर्मचारी अख्तर हुसैन अंसारी से अपराधियों ने 3.40 लाख रूपया लूट लिया।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है और मामले की छानबीन कर रही है।

बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम:

लूट की घटना को अंजाम बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने दिया है. जानकारी के अनुसार अख्तर हुसैन अंसारी बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के पास स्थित बैंक से पैसा निकालकर अपने ऑफिस आ रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

हाथ से बैग छीनकर फरार हुआ अपराधी:

अख्तर हुसैन अंसारी स्टैंड में बाइक लगाकर ऑफिस की ओर जा रहे थे।अचानक बाइक पर सवार दो युवक उनके पास आये. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते उनके हाथ से पैसे भरा बैग छीनकर तेजी से फरार हो गये।जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है। और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।