Ranchi:टीपीसी और जेजेएमपी संगठन के बीच वर्चस्व की लड़ाई में मारा गया जेजेएमपी के एरिया कमांडर…जंगल से शव बरामद,पुलिस जांच में जुटी है..

राँची।जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र में टीपीसी और जेजेएमपी संगठन के बीच वर्चस्व की लड़ाई में जेजेएमपी संगठन के एरिया कमांडर विक्रांत जी उर्फ कोल्हा उर्फ विकास जी उर्फ विकास लोहरा उर्फ अभिजीत जी मारा गया।शव बुढ़मू थाना पुलिस ने प्रखंड के सारले जंगल से बरामद किया है।बताया जाता है कि विक्रांत की गोली मारकर कर हत्या टीपीसी उग्रवादी संगठन द्बारा किया गया है।यह घटना जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र के महुआ खुर्रा में हुई है।जहां गुरुवार की देर रात जेजेएमपी उग्रवादी हत्या कर दी गई।घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।इधर प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन JJMP का एरिया कमाण्डर विकास लोहरा उर्फ़ अभिजीत जी की हत्या बुढ़मू थाना क्षेत्र के सारले मे गोली मारकर कर दी गई है, हत्या प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन TSPC ने की है, हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए TSPC के एरिया कमाण्डर विक्रम जी ने कहा की बीते महीनों से विकास लोहरा की तलाश थी, विकास लोहरा हमारे 6 साथियों की हत्या मे भी शामिल था।

टीपीसी संगठन ने जेजेएमपी को दी थी चेतावनी

उग्रवादी संगठन टीएसपीसी ने स्पष्ट लहजों में जेजेएमपी को चेतावनी दी थी। बीते तीन सितंबर को जारी किए गए पत्र में लिखा हुआ था, कि जेजेएमपी उग्रवादी संगठन हमसे मुकाबला करें। टीपीसी ने जेजेएमपी को चेतावनी देते हुए कहा आम जनता को परेशान करना बंद करें।अगर मुकाबला करना हैं तो टीपीसी से करें।