14 वर्षीय नाबालिग को घर से उठाकर पड़ोस में ले गया और दुष्कर्म किया,लड़की की स्थिति गम्भीर बनी हुई है,आरोपी सफीकुल शेख फरार..

साहिबगंज।झारखण्ड में साहिबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात सफीकुल शेख नाम के एक युवक ने 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।दुष्कर्म के बाद लड़की की स्थिति नाजुक बनी हुई है।घटना के वक्‍त घर में नाबालिग के अलावा उसका पांच साल का एक भाई भी था।

जानकारी के अनुसार,आरोपी युवक बीती रात घर में घुसा और नाबालिग को उठाकर पड़ोस में ले गया। उसके बाद उसने अपने नापाक इरादों को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।नाबालिग ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी।घटना के वक्‍त बच्ची के माता-पिता परिवार की एक महिला का इलाज कराने के लिए बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर गए हुए थे। पड़ोसी ने फोन कर बच्ची की मां को इस बारे में बताया।जानकारी मिलने पर तत्‍काल सभी घर लौटे।गंभीर अवस्‍था में परिजन नाबालिग को इलाज के लिए राजमहल अनुमंडल अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे साहिबगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया,बच्‍ची को काफी रक्तस्राव हो रहा था।उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इस संबंध में बच्ची की मां के बयान पर राधानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। राधानगर थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार है।उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।