Ranchi:मोरहाबादी में एक महिला को कार ने चपेट में लिया,टक्कर के बाद चालक भागने के चक्कर में महिला को कई मीटर घसीटा,चालक की जमकर पिटाई,पुलिस ने छुड़ाया…

 

राँची।राजधानी राँची के मोरहाबादी मैदान से मोरहाबादी इलाके के सरईटांड स्थित अपने घर लौट रही वृद्ध महिला को कार चालक ने अपनी चपेट में ले लिया।दुर्घटना के बाद स्थिति ऐसी बनी कि महिला का पैर कार में ही फंस गया। जिसके बाद दिव्यांग कार चालक महिला को बचाने की बजाय तेजी से भागने लगा। इस वजह से महिला काफी दूर तक घसीटती चली गयी। स्थानीय लोगों ने जब देखा तक कार को रूकवाया। इसके बाद पुलिस की सहायता से उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घायल महिला का नाम शकुंतला देवी है।

इधर दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार को रोक कर गाड़ी पलट कर उसमें फंसी महिला को बाहर निकाला।इसके बाद चालक की जम कर पिटाई कर दी। इसी बीच पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने भेजा तब जाकर उसकी जान बची। बताया जा रहा है कि कार चालक दिव्यांग है। इसके बाद भी वह कार चला रहा था। एक्सीडेंट की घटना के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित थे। लोगों का कहना था कि बुजुर्ग महिला सड़क के एकदम किनारे चल रही थी, इसके बावजूद उसे कार चालक ने ठोकर मारी

इस सम्बंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद महिला का पैर कार में ही फंसा रह गया। कार चालक कार रोकने की जगह तेजी से चलाने लगा। इस वजह से महिला घिसटने लगी। जब स्थानीय लोगों ने देखा तो कार रूकवाया। कार में महिला इस तरह से फंस गई थी कि स्थानीय लोगों ने कार को पलट दिया उसके बाद महिला को कार के अंदर से निकाला जा सका। फिलहाल रिम्स में उक्त महिला का इलाज चल रहा है। महिला के परिजन भी रिम्स पहुंच चुके हैं।

महिला को बचाने की बजाय उसे अपनी कार से घसीटने वाला कार चालक दिव्यांग है। उसकी हरकत से नाराज लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसके साथ मारपीट भी शुरू हो गई थी, लेकिन इसी समय पुलिस मौके पर पहुंच गए और कार चालक को भीड़ से बचाया। अगर पुलिस तुरंत मौके पर नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना हो सकती थी।जानकारी के अनुसार कार लॉर्ड्स सैलून के संचालक की है। जबकि कार चालक बैंककर्मी बताया जा रहा है।