#राँची:होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई जारी,लालपुर थाना क्षेत्र के तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज..

होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई जारी

लालपुर थाना क्षेत्र के तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करने का निदेश

तीनों ने होम क्वॉरेंटाइन का नहीं किया अनुपालन

जांच करने गई टीम को नहीं मिले अपने घर पर

दूसरे राज्यों से राँची जिला/शहर में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों द्वारा होम क्वॉरेंटाइन का अनुपालन नहीं करने पर रांची जिला प्रशासन द्वारा कार्रवाई जारी है। होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करनेवाले तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ये सभी लालपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

जांच करने पहुंची टीम को नहीं मिले अपने घर पर

उपायुक्त रांची के निदेशानुसार झारखंड राज्य के बाहर से रांची जिला/शहर में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों के होम क्वॉरेंटाइन में रहने की जांच की जा रही है। दूसरे राज्य से आने के बाद ये सभी लालपुर थाना क्षेत्र के भागवत एन्क्लेव, श्रीलोक काम्प्लेक्स, एचबी रोड, भाभा नगर में रह रहे थे। दिए गए पते पर जांच करने जब टीम पहुंची तो यह सभी अपने अपने घरों से बाहर थे।

तीनों के खिलाफ दर्ज की जाएगी प्राथमिकी

होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने के आरोप में उक्त तीनों व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था श्री अखिलेश सिन्हा ने इन तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निदेश दिया है।

जिनके खिलाफ दर्ज की जाएगी एफआईआर उनके नाम निम्न है:-

  1. ऋषभ अग्रवाल
  2. संजय कुमार अग्रवाल
  3. जाहिद आलम

इन सभी को भागवत इंक्लेव, श्री लोक कॉम्प्लेक्स, हजारीबाग रोड, भावनगर रांची स्थित अपने आवास में होम क्वॉरेंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया था लेकिन सभी ने इसका उल्लंघन किया।