भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने राँची में प्रेस वार्ता में कहा काँग्रेस पार्टी डूबता जहाज है…

काँग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज,कांग्रेसियों को राहुल गांधी पर भरोसा नही……सैयद शाहनवाज हुसैन

राँची। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आज हरमू स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की दुर्दशा के लिये खुद कांग्रेस पार्टी जिम्मेवार है। इसकी दशा डूबते हुए जहाज की तरह हो गई है जिस पर सवार लोग अपनी जान बचाने के लिये उससे कूद कर भाग रहे हैं।विशेषकर कांग्रेस के युवाओं को यह समझ मे आ गया है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में न तो उनका भला होने वाला है न देश का भला होने वाला।

सिंधिया पहले दिल में बसते थे अब दल में आ गये

श्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मध्यप्रदेश में युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की घर वापसी हुई है। वे पहले पार्टी नेताओं के दिल मे बसते थे अब दल में भी शामिल हो गए। भाजपा उनके दादी की खड़ी की हुई पार्टी है। स्व राजमाता जी ,स्व माधव राव सिंधिया जी पहली बार सदन में जनसंघ से ही जीत कर गए थे। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया जी भी पहली बार राज्यसभा में भाजपा के सदस्य के रुप मे जाएंगे।

एमपी में होगी भाजपा सरकार, झारखण्ड में भी बदलाव के संकेत

मध्यप्रदेश की राजनीतिक परिदृश्य पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि एमपी में कांग्रेस जाने वाली है। जल्द ही वहां भाजपा की सरकार बनेगी। अन्य प्रदेशों में भी कांग्रेस में भगदड़ मची है। झारखंड भी इससे अछूता नही है।

सीएए से भारत के मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं

सीएए कानून पर बोलते हुए श्री हुसैन ने कहा कि यह नागरिकता देने वाला कानून है, नागरिकता लेने वाला नही। भारतीय मुसलमानों को डरने की आवश्यकता नही। मुस्लिम यहीं के है और यही रहेंगे भी, परंतु बंगलादेशी घुसपैठियों के लिये कोई जगह नही। वीसा की अवधि समाप्त होने पर मुसलमानों को भी मक्का मदीना छोड़ना पड़ता है। अगर मजहब एक है तो फिर क्यों मुस्लिम देश आपस मे लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि धर्म निजी मामला है इसे राष्ट्रीयता से न जोड़ें। उन्होंने कहा कि भारत के मुसलमानों के लिये भारत से अच्छा देश नही,हिन्दू से अच्छा दोस्त नही और नरेंद्र मोदी से अच्छा नेता नही। सैयद हुसैन ने कहा कि नागरिकता कानून बनाकर मोदी सरकार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, मौलाना आजाद, पंडित जवाहरलाल नेहरू, भीमराव अंबेडकर के सपनो को साकार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने वक्तव्यों के माध्यम से सदन के अंदर और बाहर सरकार और पार्टी की नीतियों को स्पष्ट किया है। अब तो दुष्प्रचार करने वाले विरोधियों ने भी सरकार के निर्णयों पर अपनी सहमति जताई है।

धरने पर बैठी महिलाओं से अपील

उन्होंने धरने पर रांची में बैठी बहनों से भी उन्होंने आग्रह किया कि वे किसी के बहकावे में नही आवें,और धरना समाप्त करें।
कोरोना वायरस के संबंध में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सतर्कता और स्वछता अपनाकर हम इसपर विजय प्राप्त कर सकते हैं। केंद्र सरकार पूरी तरह बचाओ के लिये सतर्क है, तथा हर संभव आवश्यक कदम उठाये जा रहे है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि समय समय पर सरकार के माध्यम से या सोशल मीडिया पर जो सुझाव और निर्देश आ रहे हैं उसका हम सब अनुपालन करें। श्री हुसैन ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विस्वास मंत्र पर कार्य कर रही है। सीएए विरोधी नही,एनपीआर जनगणना के पूर्व की सामान्य प्रक्रिया है,जबकि एनआरसी की किसी स्तर पर कोई चर्चा ही नही।

दीपक प्रकाश की होगी जीत

भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशी एवम दीपक प्रकाश जी को जीत की शुभकामना देते हुए उन्होंने कहा कि श्री प्रकाश पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता और मेरे पुराने मित्र है। ये आवश्यकता से अधिक मत प्राप्त कर उच्च सदन में झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। भाजपा की इस प्रेसवार्ता में मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक एवम अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष सोना खान भी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.