गिरिडीह में भीड़ ने प्रेमी जोड़े को जबरन सरेआम सेक्स करने के लिए किया बाध्य। Video हुआ वायरल।

गिरिडीह। गिरिडीह जिला के बिरनी थाना क्षेत्र के एक स्वास्थ्य उपकेंद्र में बीते दिनों प्रेमालाप करते पकड़ाये प्रेमी युगल के साथ ग्रामीणों ने क्रूरता की हद पार कर दी। मानवता को शर्मसार करने में भी इन लोगों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। इसका एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी युगल को कमरे से बाहर निकालकर उनके कपड़े उतरवाये गये. लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की और फिर उन्हें संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

मना करने पर लोगों ने उन्हें फिर से पीटा और जबरन संबंध स्थापित करने के लिए मजबूर किया. मुखिया की मौजूदगी में दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा गया. उन्हें जूते-चप्पलों की माला भी पहनायी गयी. जब ग्रामीणों का मन भर गया, तब इसकी जानकारी रात में ही बिरनी थाना की पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और प्रेमी युगल को थाना ले गयी. घटना के बाद महिला ने ग्रामीणों पर कई प्रकार के आरोप लगाये. उसने बिरनी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने प्रेमी युगल के साथ काफी क्रूर व्यवहार किया है. इस मामले में मुखिया की भूमिका अहम है. वीडियो वायरल हो रहा है. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.

गांव के लोग जब प्रेमी युगल के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर रहे थे, उसी वक्त किसी ने मोबाइल फोन से चुपके से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. बुधवार (11 मार्च, 2020) को हुई इस घटना का वीडियो शुक्रवार (13 मार्च, 2020) को वायरल हो गया. इसके बाद यह मामला प्रकाश में आया. पुलिस पूरी तत्परता से मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने आश्वस्त किया है कि इस मामले में दोषी बख्शे नहीं जायेंगे.

तस्वीर देखने से ऐसा लगता है कि पुरुष और महिला के सिर के बाल भी काटे गये हैं. हालांकि, बाल पूरी तरह से नहीं काटे गये हैं. तस्वीर में दिख रहा है कि महिला के सिर के बायीं ओर के बाल काट दिये गये हैं. हो सकता है कि होली के ठीक अगले दिन हुई इस घटना के वक्त दोनों के सिर में अबीर लगा हो, इसलिए भी यह कटा हुआ लग रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.