Jharkhand:एक सप्ताह से गायब लड़की की हत्या,आरोपियों ने लड़की का गला और पैर काट चेहरा को जलाया

पलामू।जिले में एक सप्ताह से गायब लड़की का शव बरामद हुआ है।आरोपियों ने लड़की की हत्या करने के बाद उसके
गला और पैर काट कर उसके चेहरा जला दिया।यह घटना जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र का है।जहां कुसुआ गांव के रहने वाले राजेन्द्र यादव की नाबालिग बेटी का शव रविवार को बड़ेपुर में सोन नदी के किनारे क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

एक सप्ताह पूर्व अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था:

जानकारी के अनुसार लड़की के पिता ने एक सप्ताह पूर्व बेटी के अपहरण का थाना में मामला दर्ज कराया था. आरोपियों ने लड़की का चेहरा जला दिया और एक पैर को भी काट दिया. पैर शव के पास ही मिला है. लड़की का गला भी कटा है. इस मामले हत्या के पहले दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है. लड़की बीते 21 फरवरी से गायब थी. एक सप्ताह बाद लड़की का शव मिला है. उसकी हत्या जघन्य तरीके से की गई है।

अपहरण का मामला हुआ था दर्ज:

जानकारी के अनुसार बीते 21 फरवरी की सुबह लड़की अपने घर से शौच के लिए निकली थी. जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. उसी दिन उसके परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था. लड़की का शव बरामद होने के बाद, पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।