Ranchi:रेलवे के अतिथि गृह में नाबालिग के साथ दुष्कर्म,बिना प्राथमिकी दर्ज कराएं आरोपी आरक्षी हो गया बर्खास्त

— चुटिया थाना को नही दी गई जानकारी, विभागीय कार्रवाई कर मामले को दबाने का किया जा रहा है प्रयास

राँची।चुटिया थाना क्षेत्र के सेरसा स्टेडियम के सामने अधिकारी अतिथि गृह में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि नाबालिक द्वारा चुटिया थाने में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं कराई गई है। वही मामला संज्ञान में आने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने आनन-फानन में आरोपी आरक्षी को बर्खास्त कर दिया है। इस संबंध में उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त मोहम्मद साकिब का कहना है कि विभागीय कार्रवाई चल रही है।आरोपी ठाकुर शंभू नाथ को बर्खास्त कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारी बोल रहे हैं लड़की की मानसिक स्थिति नहीं है ठीक इसलिए प्राथमिकी दर्ज नहीं हो

इस मामले में रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि लड़की से दुष्कर्म होने के बाद उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है। इसलिए अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। जैसे ही लड़की की मानसिक स्थिति ठीक होती है। थाने में मामला दर्ज करा कर आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई करवाई जाएगी।

लंबे समय से हो रहा था दुष्कर्म

आरोप है कि आरोपी आरक्षी शंभु नाथ लम्बे समय से पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा था।जब मामला हद से आगे बढ़ गया तब पीड़िता ने रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इधर बर्खास्त होने के बाद आरोपी शम्भू नाथ ने बताये की उसके ऊपर लगाए गए सारे आरोप निराधार है।वह हर तरह की जांच के लिए तैयार है।