रामगढ़:सेना के फायरिंग रेंज में प्रैक्टिस के दौरान गोली छिटक कर एक महिला को लगी,हुई घायल

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिला अंतर्गत बरकाकाना ओपी क्षेत्र स्थित सेना के फायरिंग रेंज से शुक्रवार को गोली छिटक कर रेंज से दूर स्थित सिधवारकला गांव में एक महिला को जा लगी।गोली लगने के बाद महिला को तत्काल सदर अस्पताल ले जाया गया जहां महिला का इलाज किया गया।महिला की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज शुक्रवार के दिन के लगभग 10 बजे सेना के फायरिंग रेंज में सीआईएसएफ जवान गोली चलाने का प्रशिक्षण ले रहे थे।इसी दौरान फायरिंग रेंज से गोली छिटक कर लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित सिधवारकला गांव में विकास कुमार की पत्नी मीना कुमारी के बांयें हाथ में जा लगी।मीना कुमारी घर के बाहर पोछा लगा रही थी।उसी वक्त फायरिंग रेंज से गोली छिटक कर मीना को जा लगी।गोली लगते ही ग्रामीण तत्काल मीना कुमारी को लेकर सदर अस्पताल, रामगढ़ पहुंचे।रास्ते में मीना कुमारी के पति विकास कुमार व अन्य लोगों ने फायरिंग रेंज में रुकते हुए सेना के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों का आरोप है कि सेना के अधिकारी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया।

इधर,सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने घायल मीना कुमारी का तत्काल इलाज शुरू किया. घायल मीना कुमारी के पति विकास कुमार ने बताया कि फायरिंग के दौरान छिटक कर गोली उसकी पत्नी के हाथ में लगी है।वहीं ग्रामीणों का कहना है कि कई बार फायरिंग के दौरान गोली छिटक कर ग्रामीणों को लग चुकी है।बार-बार सेना को इस बात की जानकारी देने के बाद भी सुरक्षा का कोई उपाय नहीं किया जा रहा है।