रामगढ़:अधिवक्ता हत्याकांड का खुलासा,पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार,प्रेम प्रसंग में अड़चन बना था पति, प्रेमी संग मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया

रामगढ़।रामगढ़ से बड़ी खबर है जहां अधिवक्ता की हत्याकांड का खुलासा कर लिया है।पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अधिवक्ता पति अजय महतो की निर्मम हत्या करा दी।रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस केस का खुलासा किया है।अधिवक्ता अजय महतो के मौसेरे भाई के साथ उसकी पत्नी सुमन का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक जब अजय को लगी तो उसने अपनी पत्नी सुमन को डांटा और समझाया। लेकिन अजय की पत्नी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

बताया गया कि अजय महतो अपनी पत्नी को कड़ी निगरानी में रखने लगा।जिससे परेशान होकर सुमन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अजय को जान से मारने की ठान ली।सुमन और उसका प्रेमी हेमंत ने अजय महतो की हत्या की साजिश रचने लगे. इतना ही नही दो बार उसकी हत्या का प्रयास भी किया गया।

पुलिस के अनुसार अजय कुमार महतो और हेमंत मोटरसाइकिल से गेतलसूद डैम से सिकीदरी होते हुए पतरातू डैम भी गए। रामगढ़ शहर के कई जगहों पर घूमे- फिरे फिर सुभाष चौक स्थित मंदिर में भजन-कीर्तन कर रात्रि 11 बजे कोठार चौकी स्थित कृष्णा पैलेस पहुंचे और रात्रि में वहीं रुके जहां हेमंत ने मौका पाकर अधिवक्ता अजय महतो की पत्थर से कुचलकर व चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।मोटरसाइकिल से भागने के क्रम में हेमंत ने जेल मोड़ के पास झाड़ियों में चाकू को फेंक घर चला गया।रामगढ़ पुलिस ने मृतक की पत्नी विराजो देवी उर्फ सुमन और उसके प्रेमी हेमंत कुमार उर्फ टिंकू को गिरफ्तार कर लिया।हत्या में इस्तेमाल किया गया खून से सना चाकू, कपड़ा, एक बाइक जिसका नंबर JH 01CX – 9046 और हेमंत के मोबाइल को जब्त कर लिया।