अनोखी प्रेम कहानी:मालकिन से मजदूर को हुआ प्यार,मालिक को जेल भेजवाकर,मालकिन को लेकर फरार,पढ़ें मालिक,मालकिन और मजदूर की ……

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले में यह अनोखी घटना सामने आई है।जिस घर में मजदूर मजदूरी करता था।उसी घर की मालकिन को लेकर वह भाग गया है।मामला गुमला की असनी पंचायत का है. इस संबंध में असनी पंचायत निवासी राजकिशोर गोप ने गुमला एसपी व थानेदार को लिखित आवेदन सौंपकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।श्री गोप ने कहा है कि उसकी 45 वर्षीया पत्नी फुलवंती देवी को बहला फुसलाकर सिसई प्रखंड का मजदूर नांदी खड़िया लेकर भाग गया है।उसने पुलिस से अपनी पत्नी को खोजने व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

राजकिशोर गोप ने कहा है कि दो वर्ष पूर्व वह अपने पुराने घर को तोड़कर नया घर बना रहा था।उस समय सिसई प्रखंड का एक मजदूर नांदी खड़िया मजदूरी का काम करता था. लंबे समय तक वह घर बनाने में मजदूरी का काम किया. काम खत्म होने के बाद मजदूर घर मालकिन से मिलने आता था।जिसे लेकर कई बार राजकिशोर गोप ने उसे फटकार भी लगायी थी. जिसके बाद विवाद हुआ। जिसमें मजदूर नांदी खड़िया ने राजकिशोर पर एससी/एसटी का केस कर दिया।जिसके बाद राजकिशोर गोप लगभग डेढ़ साल जेल में रहा।

हाईकोर्ट के आदेश पर 26 मार्च को जमानत पर जेल से बाहर आया और घर आया तो घर से पत्नी गायब थी।खोजबीन के बाद पत्नी को नांदी खड़िया के घर में पाया और वापस लाया, लेकिन पुन: पांच दिन पहले (सोमवार) रात में राजकिशोर की पत्नी कहीं गायब हो गयी राजकिशोर ने कहा कि उसकी पत्नी अलग-अलग मोबाइल नंबर से मुझे, मेरे पुत्र कमलेश गोप, मुहल्ले की सीतामुनी देवी, धरमू गोप के मोबाइल नंबरों से बातचीत करती है, लेकिन वह कहां है।उसका कोई अता-पता नहीं बताती है. राजकिशोर ने कहा है कि उसे शक है कि नांदी खड़िया ही मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर कर भगाकर ले गया है।

साभार; पीके