राजस्थान:58 साल के बुजुर्ग से आठ बच्चों की माँ को हुआ प्यार,प्रेमिका कोर्ट में बोली-नहीं जाऊंगी पति के घर

राजस्थान के भरतपुर में आठ बच्चों की एक माँ को एक 58 वर्षीय बुजुर्ग से प्रेम हो गया और वह अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई। खास बात यह है कि 58 वर्षीय प्रेमी के चार बच्चे हैं। यहां तक कि प्रेमी के पोते की भी शादी हो चुकी है। दरअसल महिला के पति ने महिला के प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था, जिस पर पुलिस ने महिला को ढूंढ कर कोर्ट में पेश किया,लेकिन कोर्ट में महिला ने अपने प्रेमी के घर जाने पर सहमति जताई।

क्या है पूरा मामला:
मामला भारतपुर के कैथवाड़ा थाना इलाके के गांव नीमला का है। यहां की रहने वाली 45 वर्षीय साहूनी को अपने पड़ोसी साहुन के साथ प्यार हो गया था और वह अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसके घर चली गई थी। वहीं महिला के पति फारूक ने प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। शिकायत के बाद पुलिस ने महिला को दस्तयाब कर कोर्ट में पेश किया था। इस दौरान महिला के बच्चे भी थाने पहुंच गए थे और अपनी माँ को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन महिला नहीं मानी और अपने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई। जानकारी के मुताबिक, 58 वर्षीय प्रेमी के चार बच्चे हैं और वे भी शादीशुदा हैं। 

वहीं कैथवाड़ा थाना प्रभारी रामनरेश के मुताबिक, महिला के पति फारूक ने जो एफआईआर दर्ज कराई थी उसमें आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी का अपहरण पड़ोसी साहुन ने कर लिया है। पत्नी को वापस लेने के लिए गांव में पंच पटेलों से भी बात की गई थी, लेकिन महिला ने उनकी एक ना सुनी। उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। लेकिन महिला ने कोर्ट में वापस पति के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया।

साभार: