संजय सहाय फिर जेएससीए के प्रेसिडेंट चुने गए;झारखण्ड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन का वार्षिक आमसभा में नये कार्यकाल के लिए पदाधिकारियों का चुनाव हुआ,सभी पदाधिकारी निर्विरोध चुने गए

राँची।झारखण्ड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन का वार्षिक आमसभा का आयोजन जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर में आयोजित किया गया। इस आमसभा में नये कार्यकाल के लिए पदाधिकारियों का चुनाव हुआ।जहां सभी पदाधिकारी निर्विरोध चुने गए।जिसमें नये कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। हालांकि, एसोसिएसन के सभी पदाधिकारी निर्विरोध चुने गए हैं। संजय सहाय फिर जेएससीए के प्रेसिडेंट चुने गए हैं। इस आमसभा में 332 सदस्य उपस्थित थे।

झारखण्ड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन का अगले कार्यकाल के लिए निर्विरोध चुने गए पदाधिकारियों के नाम की घोषणा कर दी गई है।निर्विरोध चुने गए पदाधिकारियों को पूर्व राज्य चुनाव आयुक्त एनएन पांडे के हाथों प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। झारखण्ड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन का वार्षिक आमसभा का आयोजन जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर में आयोजित किया गया। वार्षिक आम सभा में 332 सदस्यों ने हिस्सा लिया। आमसभा में 1 अगस्त 2021 के एजीएम में पारित प्रस्तावों की स्वीकृति दी गई।इसके साथ ही वित्तीय वर्ष 2021-22 के वार्षिक रिपोर्ट और वित्तीय वर्ष 2021-22 में हुए आय-व्याय से जुड़े प्रस्तावों पर चर्चा हुई।इसके बाद इन प्रस्तावों की मंजूरी दी गई।

नवनिर्वाचित पदाधिकारी

संजय सहायः- प्रेजिडेंट

डॉ नरेंद्र सिन्हाः- वाइस प्रेसिडेंट

देवाशीष चक्रवर्तीः- सेक्रेटरी

राजीव बधनः- ट्रेजरर

पीएन सिंहः- ज्वाइंट सेक्रेट्री

आशीष कुमार सिन्हाः- सदस्य

भानु प्रकाश जालानः- सदस्य

मनोज कुमार सिंहः- सदस्य

मोहम्मद वसीमः- सदस्य

मिहिर प्रितेश टोपनोः- सदस्य