Ranchi:चुटिया थाना क्षेत्र से चार मटकाबाज और लालपुर थाना क्षेत्र से 13 जुआड़ी गिरफ्तार,नगद के साथ अन्य समान बरामद।

राँची।डीजीपी के निर्देश पर मटका और जुआ के विरुद्ध भी पुलिस का अभियान जारी है।मंगलवार की रात को चुटिया पुलिस का डंडा मटका बाज के ऊपर चला। चुटिया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार मटका बाज को गिरफ्तार किया।चुटिया थाना क्षेत्र से चार मटकाबाज गिरफ्तार

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर के नेतृत्व में मटका के अड्डे पर छापेमारी करते हुए चार मटकाबाजों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मटकाबाजों में सिरमटोली निवासी मनोज खलखो (56), चुटिया पावर हाउस निवासी पंकज कुमार (35), रेलवे कॉलोनी निवासी किशोर कुमार (25) और नार्थ रेलवे कॉलोनी चुटिया निवासी सोनू कुमार (28) शामिल है। मटका अड्डा से 6870 रुपए पुलिस ने जब्त किए। यहां से पुलिस ने मटका खेलाने के सामान भी जब्त किए। चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर को गुप्त सूचना मिली थी कि सिरम टोली में मनोज खलखो के घर में कई दिनों से मटका का अड्डा चल रहा है। जिसके बाद एक छापेमारी दल का गठन किया गया और वहां छापेमारी की गई। पुलिस को देख सभी मटकाबाज भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हे दबोच लिया। कोरोना जांच के बाद गुरुवार को चारों को जेल भेजा जाएगा।

लालपुर थाना क्षेत्र में लालपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में जुआरियों के विरुद्ध अभियान चला और एक दर्जन से ज्यादा जुआड़ी गिरफ्तार किया। 13 जुआड़ी को गिरफ्तार किया और 17680 नगद जब्त किए। इनके पास है नगदी और जुआ खेलाने के सामान बरामद किए गए।