राजा हत्याकांड का खुलासा:हत्या करने वाले छह अपराधियों को जमशेदपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार….

जमशेदपुर।बीते दिन राजा नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में जमशेदपुर पुलिस ने छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त स्कूटी, बाइक, छह मोबइल और खोखा बरामद किया है। दरअसल, तीन दिन पहले मानगो के पोस्ट ऑफिस रोड में एक लेडीज कॉर्नर में घुस कर अपराधियों ने गोली मार एक युवक की हत्या कर दी थी।मृतक की पहचान राजा के रूप में की गई थी।पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

इस हत्याकांड में मृतक राजा के पिता राम प्रवेश सिंह ने धारा-302/120बी/34 भादवि और 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी।जिसमें बलविंदर सिंह सिद्ध उर्फ बलविंदर सिंह उर्फ गोलु ,अभिषेक कुमार सिंह उर्फ लाड, आकाश कुमार उर्फ बाबा बच्चा, सुनील कुमार ठाकुर, इन्द्रजीत सिंह उर्फ इन्दर, मोलाय संतरा उर्फ मलाई संतरा को नामजद अभियुक्त बनाया था।

बता दें कि 2 फरवरी 2024 को मानगो के बैकुंठनगर रोड नबंर तीन के रहने वाले राजा सिंह की हत्या अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर दी थी।अपराधियो ने इस घटना को अंजाम मानगो के पोस्ट ऑफिस रोड में एक लेडीज कॉर्नर में दिया था। क्योंकि जब अपराधी राजा का पीछा कर रहे थे, तब राजा अपनी जान बचाने के उद्देश्य से लेडिस कॉर्नर में घुसकर छुप गया था, लेकिन अपराधियों की नजर उसपर पड़ गई और अपराधियों ने लेडिस कॉर्नर में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।