तीन दिन से लापता चार वर्षीय बच्ची की लाश कुएं से बरामद,पुलिस जांच में जुटी है…..

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र से लापता चार वर्षीय बच्ची का शव खेत के कुएं से बरामद हुआ है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है। वहीं घटना के संबंध में परसुडीह थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची दो फरवरी से लापता थी।उसका शव कुएं से बरामद हुआ है। बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मृत बच्ची परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत गैताडीह के रहने वाली थी मोयका आलडा की पुत्री थी।नन्हीं बच्ची का शव कुएं में मिला है।परिजनों ने बताया कि बच्ची दो फरवरी 2024 के दिन घर से बाहर खेल रही थी। देर शाम होने पर जब वह घर मे नहीं आई तो परिजन उसे खोजने लगे। परिजनों ने लापता बच्ची को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन बच्ची को कुछ पता नहीं चल पायामइसके बाद परिजनों बच्ची की गुमशुदगी के संबंध में परसुडीह थाना में सनहा दर्ज कराया था।

इधर, सोमवार के दिन लापता बच्ची के घर से कुछ दूरी पर खेत स्थित एक कुएं में बच्ची की लाश देखी गई। इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला।जिसके बाद मृत बच्ची की शिनाख्त की गई।

मामले में परसुडीह थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा ने बताया की बच्ची दो फरवरी से लापता थी। परिजनों ने मामले की जानकारी थाना को दी थी।पुलिस लापता बच्ची को ढूंढने का प्रयास कर रही थी।इसी बीच सोमवार को बच्ची का शव कुएं से बरामद किया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत के कारण का स्पष्ट पता चल सकेगा। बच्ची कुएं तक कैसे पहुंची पुलिस इस बात की जांच कर रही है।